हीरो का दिवाना बना देगा यह स्कूटर: 31,000 रुपये की छूट में, 165 किमी माइलेज वाला ऑफर

WhatsApp Group Join Now

हीरो मोटोकॉर्प ने अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर Vida V1 पर साल के अंत का ऑफर पेश किया है, जिसका उद्देश्य दिसंबर के शेष दिनों में बिक्री को बढ़ावा देना है। यह ऑफर ग्राहकों को इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदते समय 31,000 रुपये तक की बचत करने का अवसर प्रदान करता है। लाभों में एक्सचेंज बोनस, नकद-वफादारी छूट और स्कूटर की बैटरी के लिए विस्तारित वारंटी शामिल है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि यह ऑफर 31 दिसंबर तक या स्टॉक खत्म होने तक वैध है।

hero-motocorp-vida-v1

हीरो मोटोकॉर्प के इलेक्ट्रिक स्कूटर पर छूट

Hero Vida V1 इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए साल के अंत ऑफर के हिस्से के रूप में, ग्राहकों के पास 8,259 रुपये का भुगतान करके बैटरी वारंटी बढ़ाने का विकल्प है। इसके अतिरिक्त, ऑफर में 6,500 रुपये की नकद छूट, 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 7,500 रुपये का लॉयल्टी लाभ शामिल है। पैकेज में अन्य लाभों में 2,500 रुपये की कॉर्पोरेट छूट और 1,125 रुपये की सदस्यता योजना शामिल है।

मासिक किस्त का विकल्प चुनने वाले ग्राहकों के लिए आकर्षक अवसर हैं। ऑफर में 5.99 प्रतिशत की कम ब्याज दर, शून्य प्रोसेसिंग शुल्क और 2,429 रुपये से शुरू होने वाली ईएमआई शामिल है। हीरो मोटोकॉर्प ने हीरो विडा वी1 इलेक्ट्रिक स्कूटर घर लाने के इच्छुक ग्राहकों के लिए ऋण की सुविधा के लिए हीरो फिनकॉर्प, आईडीएफसी और इकोफी सहित विभिन्न बैंकों और वित्तीय संस्थानों के साथ सहयोग किया है।

Hero Vida V1

Hero Vida V1 सीरीज की कीमत 1.26 लाख रुपये से 1.46 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है। इलेक्ट्रिक स्कूटर की अधिकतम स्पीड 80 किमी प्रति घंटा है। प्लस और प्रो वेरिएंट के लिए प्रमाणित सीमा क्रमशः 143 किमी और 165 किमी है। DC चार्जर का उपयोग करके 0-80% तक चार्ज करने में 65 मिनट लगते हैं। इसके अतिरिक्त, स्कूटर में एक हटाने योग्य बैटरी की सुविधा है, जो चार्जिंग और रखरखाव की सुविधा को बढ़ाती है।

ये भी पढ़ें:  Hero का धमाका: नई बाइक लॉन्च, माइलेज और कीमत में होगी आपकी पसंद!

मैंने 2010 में डिजिटल दुनिया में प्रवेश किया, लेकिन कंटेंट राइटिंग में मेरी रुचि 2015 में उभरी। एक तकनीकी विशेषज्ञ होने के साथ-साथ मैंने इससे संबंधित कंटेंट लिखना शुरू कर दिया। विभिन्न क्षेत्रों में काम करना एक अनूठा अनुभव रहा है। मेरी खासियत डिजिटल से जुडी हर एक नई चीज को गहराई से समझने में है। अपने यूजर तक हर नई जानकारी पहुँचाने का प्रयास करता हूँ।

Telegram Group Join Now

Leave a Comment