Flipkart दे रहा है साल का सबसे बड़ा ऑफर, iPhone 14 की कीमत होगी 50 हजार रुपये!

WhatsApp Group Join Now

iPhone खरीदने की चाहत कमोबेश हर किसी में होती है, और त्योहारी सीजन के दौरान, इन प्रीमियम स्मार्टफोन को खरीदने की प्रवृत्ति काफी बढ़ जाती है, जिसका श्रेय कीमतों में काफी कटौती और विभिन्न त्योहारी ऑफर को जाता है। अगर दुर्गा पूजा सेल के दौरान आपकी नज़र Apple iPhone 14 पर थी लेकिन आप खरीदारी नहीं कर पाए, तो चिंता न करें! पिछली पीढ़ी के iPhone को अधिक किफायती कीमतों पर खरीदने का आपका मौका दिवाली से ठीक पहले वापस आ गया है। फ्लिपकार्ट पर “बिग दिवाली सेल” 2 नवंबर से शुरू होने वाली है, और इस सेल के दौरान, आप iPhone 14 मॉडल को साल की सबसे कम कीमत पर पाने की उम्मीद कर सकते हैं, जिसमें 50,000 रुपये तक की बचत हो सकती है। आइए फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के दौरान iPhone 14 पर उपलब्ध ऑफर्स के बारे में विस्तार से जानें।

फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल शुरू, सस्ते में खरीदें iPhone 14

iPhone 14

Apple iPhone 14 का बेस स्टोरेज वैरिएंट, जो कि 128 जीबी मॉडल की कीमत वर्तमान में 54,999 रुपये है। हालाँकि, आगामी फ्लिपकार्ट बिग दिवाली सेल के साथ, आप इस स्मार्टफोन पर रोमांचक छूट का आनंद लेने की उम्मीद कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, भारतीय स्टेट बैंक (SBI) क्रेडिट कार्ड या फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक कार्ड का उपयोग करने वाले ग्राहक 3,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं।

इसके अलावा, सेल के दौरान एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध होगा। जबकि बिक्री शुरू होने के बाद एक्सचेंज ऑफर के विशिष्ट विवरण का खुलासा किया जाएगा, फ्लिपकार्ट ने पुष्टि की है कि वे अतिरिक्त एक्सचेंज मूल्य प्रदान करेंगे, जो अपने पुराने फोन में व्यापार करने के इच्छुक लोगों के लिए और बचत जोड़ देगा। यह त्योहारी सीज़न के दौरान संभावित खरीदारों के लिए iPhone 14 को और भी अधिक सुलभ बनाता है।

ये भी पढ़ें:  iPhone इतिहास में पहली बार Apple iPhone 16 Pro, 16 Pro Max इस खास लेंस के साथ आ रहा है, क्या आप तैयार हैं?

Apple iPhone 14 स्पेसिफिकेशन

Apple iPhone 14 में 6.1-इंच XDR OLED डिस्प्ले है, जिसमें जीवंत और टिकाऊ दृश्य सुनिश्चित करने के लिए 1,200 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस , HDR तकनीक और सिरेमिक शील्ड सुरक्षा है। यह 5-कोर GPU के साथ कंपनी के अपने A15 बायोनिक प्रोसेसर द्वारा संचालित है और उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए 512 जीबी तक के स्टोरेज विकल्प प्रदान करता है।

ये भी पढ़ें: अब देखें: iPhone 15 के शानदार कैमरा और डिस्प्ले का जादू!

चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए यह 20W चार्जिंग सपोर्ट के साथ लाइटनिंग पोर्ट से लैस है। कैमरा विभाग में, iPhone 14 एक डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीरें और वीडियो कैप्चर करने के लिए 12-मेगापिक्सल का प्राथमिक कैमरा है। इसके अतिरिक्त, स्मार्टफोन 5जी नेटवर्क कनेक्टिविटी, ई-सिम कार्यक्षमता और सैटेलाइट कनेक्टिविटी का समर्थन करता है, इसके कनेक्टिविटी विकल्पों को बढ़ाता है और तेज और बहुमुखी संचार क्षमताओं को सुनिश्चित करता है।

मैंने 2010 में डिजिटल दुनिया में प्रवेश किया, लेकिन कंटेंट राइटिंग में मेरी रुचि 2015 में उभरी। एक तकनीकी विशेषज्ञ होने के साथ-साथ मैंने इससे संबंधित कंटेंट लिखना शुरू कर दिया। विभिन्न क्षेत्रों में काम करना एक अनूठा अनुभव रहा है। मेरी खासियत डिजिटल से जुडी हर एक नई चीज को गहराई से समझने में है। अपने यूजर तक हर नई जानकारी पहुँचाने का प्रयास करता हूँ।

Telegram Group Join Now