फिर से हुआ धमाल! iQOO Neo 7 की कीमत में 3000 रुपये की गिरावट, यहाँ देखें पूरा खुलासा

WhatsApp Group Join Now

बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के उद्देश्य से एक रणनीतिक कदम में, वीवो की सहायक कंपनी iQOO, भारत में iQOO Neo 9 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तैयार है। नई Neo सीरीज़ की शुरुआत के अग्रदूत के रूप में, कंपनी ने पिछले साल लॉन्च किए गए iQOO Neo 7 स्मार्टफोन की कीमत कम करके एक उल्लेखनीय कदम उठाया है।

यह दूसरी बार है कि iQOO Neo 7 की कीमत भारत में कम की गई है। पहली कटौती पिछले साल सितंबर में हुई थी।नवीनतम मूल्य समायोजन में 3,000 रुपये की कटौती देखी गई है, जिससे डिवाइस और भी अधिक बजट-अनुकूल बन गया है।

iQOO Neo 7

दूसरी कीमत में कटौती से पहले, iQOO Neo 7 को 8GB रैम वेरिएंट के लिए 27,999 रुपये और 12GB वेरिएंट के लिए 31,999 रुपये में सूचीबद्ध किया गया था। अब, संभावित खरीदार 8GB संस्करण को 24,999 रुपये में और 12GB संस्करण को 31,999 रुपये में प्राप्त कर सकते हैं। ध्यान देने वाली बात यह है कि स्मार्टफोन इंटरस्टेलर ब्लैक और फ्रॉस्ट ब्लू रंग विकल्पों में उपलब्ध है, जो उपभोक्ताओं को संशोधित कीमत पर अधिक विकल्प प्रदान करता है।

iQOO Neo 7 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

iQOO Neo 7 स्मार्टफोन में 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस सैमसंग E5 AMOLED स्क्रीन है, जो 120 हर्ट्ज की उच्च ताज़ा दर और 1500 निट्स की अधिकतम चमक का समर्थन करती है। खुद को अलग करते हुए, यह शक्तिशाली ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC चिपसेट पेश करने वाला पहला स्मार्टफोन है।

ये भी पढ़ें: 2023 के अंत में आई दुर्दान्त फीचर्स के साथ: iQOO Neo 9 और Neo 9 Pro लॉन्च, जल्दी देखें खासियतें

ये भी पढ़ें:  Vivo X Fold 3 Pro: एक ही फोन में दो फिंगरप्रिंट स्कैनर्स! ये हैं उसके दमदार फीचर्स

फोटोग्राफी के क्षेत्र में, iQOO Neo 7 एक बहुमुखी ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है, जिसमें OIS के साथ 64-मेगापिक्सल का रियर सेंसर, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। सेल्फी खींचने और वीडियो कॉल की सुविधा के लिए, डिवाइस में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

iQOO Neo 7

डिवाइस को पावर देने वाली 5000mAh की बड़ी डुअल-सेल बैटरी है, जो उल्लेखनीय 120W फास्ट चार्जिंग क्षमताओं का समर्थन करती है। प्रभावशाली ढंग से, यह केवल 10 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो सकता है। iQOO का दावा है कि 1,000 चार्जिंग चक्रों से गुजरने के बाद भी बैटरी 80 प्रतिशत स्वास्थ्य बनाए रखती है, इसके स्थायित्व और दीर्घायु पर जोर देती है।

मैंने 2010 में डिजिटल दुनिया में प्रवेश किया, लेकिन कंटेंट राइटिंग में मेरी रुचि 2015 में उभरी। एक तकनीकी विशेषज्ञ होने के साथ-साथ मैंने इससे संबंधित कंटेंट लिखना शुरू कर दिया। विभिन्न क्षेत्रों में काम करना एक अनूठा अनुभव रहा है। मेरी खासियत डिजिटल से जुडी हर एक नई चीज को गहराई से समझने में है। अपने यूजर तक हर नई जानकारी पहुँचाने का प्रयास करता हूँ।

Telegram Group Join Now

Leave a Comment