सिर्फ 7 हजार में घर लाएं 70 किमी माइलेज वाली TVS बाइक, देखने के लिए यहां क्लिक करें

WhatsApp Group Join Now

नई TVS Sport बाइक अपनी किफायती क्षमता, बेहतरीन माइलेज और आरामदायक सवारी के कारण भारतीय बाजार में लोकप्रियता हासिल कर रही है। अब आप इस बाइक को मात्र 7000 रुपये में अपना बना सकते हैं। आइए मैं आपको और विवरण प्रदान करता हूं।

निश्चित रूप से, यह जानना बहुत अच्छा है कि आप टीवीएस स्पोर्ट में रुचि रखते हैं। यदि आपके पास विशिष्ट विशेषताएं या विवरण हैं जो आप टीवीएस स्पोर्ट के बारे में जानना चाहते हैं, तो बेझिझक पूछें, और मैं आपको वह जानकारी प्रदान करने की पूरी कोशिश करूंगा जो आप तलाश रहे हैं!

TVS Sport 

TVS Sport में हल्का लेकिन स्पोर्टी डिज़ाइन है, जो इसे कम बजट में उच्च गुणवत्ता वाली बाइक चाहने वालों के लिए एक आदर्श विकल्प बनाता है। सर्वोत्तम माइलेज पर जोर देने के साथ, टीवीएस स्पोर्ट किफायती बाइक श्रेणी में शीर्ष दावेदार के रूप में खड़ी है। अब आइए इसकी प्रमुख विशेषताओं पर गौर करें।

इंजन: TVS मोटर्स का TVS Sport 109.7 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन से लैस है जो 8.29 पीएस की पावर और 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। अपने 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ यह बाइक कुल 70 किमी का माइलेज देती है। गौरतलब है कि TVS Sport की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटा है।

TVS Sport jpg

कीमत: TVS Sport बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 64,050 रुपये से शुरू होती है, जबकि ऑन-रोड कीमत 75,082 रुपये है। वित्तपोषण विकल्पों पर विचार करने वालों के लिए, बाइक और भी अधिक किफायती हो जाती है। आइए बाइक की फाइनेंसिंग के बारे में विस्तार से जानें।

ये भी पढ़ें:  Harley Davidson बाइक्स पर भारी छूट, एक झटके में 5 लाख कम हुई कीमत!

वित्त योजना विवरण: यदि पूरी राशि का अग्रिम भुगतान करना संभव नहीं है, तो वित्तपोषण के माध्यम से बाइक खरीदने का विकल्प है। कम से कम 7,000 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ, आप बाइक को सुरक्षित कर सकते हैं, जिसके लिए कुल 68,000 रुपये की ऋण राशि की आवश्यकता होगी। तीन साल की ऋण अवधि का विकल्प चुनने पर, मासिक ईएमआई 9.7% की ब्याज दर पर 2,187 रुपये होगी।

मैंने 2010 में डिजिटल दुनिया में प्रवेश किया, लेकिन कंटेंट राइटिंग में मेरी रुचि 2015 में उभरी। एक तकनीकी विशेषज्ञ होने के साथ-साथ मैंने इससे संबंधित कंटेंट लिखना शुरू कर दिया। विभिन्न क्षेत्रों में काम करना एक अनूठा अनुभव रहा है। मेरी खासियत डिजिटल से जुडी हर एक नई चीज को गहराई से समझने में है। अपने यूजर तक हर नई जानकारी पहुँचाने का प्रयास करता हूँ।

Telegram Group Join Now