पुरानी बाइक खरीदना और बेचना हुआ और भी आसान, जानें क्या है Royal Enfield Re-own प्रोग्राम!

WhatsApp Group Join Now

Royal Enfield मोटरसाइकिलों ने भारतीय बाजार में काफी लोकप्रियता अर्जित की है, कंपनी ने विभिन्न बजटों को पूरा करने के लिए बाइक की एक विविध रेंज पेश की है। हालाँकि, नई रॉयल एनफील्ड बाइक की कीमतें अक्सर अपेक्षाकृत अधिक होती हैं, जो कुछ संभावित खरीदारों के लिए एक चुनौती है।

Royal Enfield Re-own

इसके जवाब में, रॉयल एनफील्ड ने एक महत्वपूर्ण पेशकश का अनावरण किया है जिसमें नई और पूर्व-स्वामित्व वाली दोनों बाइक शामिल हैं। इस बंपर ऑफर का उद्देश्य Royal Enfield मोटरसाइकिलों को ग्राहकों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए अधिक सुलभ बनाना है, जिससे उन्हें नए मॉडल के बीच चयन करने या अच्छी तरह से बनाए रखा पूर्व-स्वामित्व वाली बाइक चुनने का अवसर प्रदान किया जा सके। यह पहल रॉयल एनफील्ड के बाजार पहुंच का विस्तार करने और यह सुनिश्चित करने के लक्ष्य के अनुरूप है कि उत्साही लोग अपनी प्रतिष्ठित मोटरसाइकिलों में से एक की सवारी के रोमांच का अनुभव कर सकें।

Re-own

Royal Enfield ने पुरानी बाइक की खरीद-बिक्री में एक नए चरण का संकेत देते हुए “Re-own, बल्कि इसमें गारंटी भी शामिल है, जो विक्रेताओं और खरीदारों दोनों को आश्वासन प्रदान करता है। रीओन सुविधा उन लोगों के लिए फायदेमंद साबित होती है जो अपनी पुरानी बाइक बेचना चाहते हैं और साथ ही उन लोगों के लिए भी जो पुरानी बाइक खरीदने या बदलने की तलाश में हैं। यह पहल विभिन्न प्रकार के ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करते हुए, पूर्व-स्वामित्व वाली मोटरसाइकिल बाजार के लिए एक व्यापक और विश्वसनीय समाधान पेश करने की रॉयल एनफील्ड की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

ये भी पढ़ें:  एनफील्ड मार्केट में धूम मचा देगी TVS की ये बाइक, कीमत है कम लेकिन फीचर्स हैं ज्यादा
Re-own

Royal Enfield की रीओन सुविधा शुरुआत में दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और चेन्नई सहित चुनिंदा शहरों में शुरू की जा रही है। हालाँकि यह सेवा देशभर में तुरंत उपलब्ध नहीं है, लेकिन निकट भविष्य में इसे अन्य शहरों में विस्तारित करने की योजना है। यह उजागर करना महत्वपूर्ण है कि बिक्री के लिए पेश किए जाने से पहले, पूर्व-स्वामित्व वाली बाइक को एक कठोर परीक्षा प्रक्रिया से गुजरना होगा।

Royal Enfield एक व्यापक परीक्षण प्रक्रिया के माध्यम से प्रयुक्त बाइक की गुणवत्ता और विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है। खरीद के लिए उपलब्ध कराने से पहले बाइक की स्थिति और प्रदर्शन का आकलन करने के लिए 200+ तकनीकी परीक्षणों से युक्त एक गहन परीक्षा आयोजित की जाएगी। यह सावधानीपूर्वक परीक्षण प्रक्रिया रीओन पहल के माध्यम से पूर्व-स्वामित्व वाली मोटरसाइकिलों के उच्च मानक प्रदान करने के लिए ब्रांड के समर्पण को दर्शाती है।

royal enfield

रॉयल एनफील्ड की रीओन सेवा ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों के माध्यम से उपलब्ध होगी, जिससे ग्राहकों को उनके खरीदारी विकल्पों में लचीलापन मिलेगा। कंपनी ने पुरानी Royal Enfield बाइक खरीदने से जुड़ी पिछली चुनौतियों का समाधान किया है। ग्राहकों का विश्वास बढ़ाने के लिए बाइक को बिक्री के लिए उपलब्ध कराने से पहले गहन तकनीकी परीक्षण किया जाएगा।

रीओन प्रोग्राम चुनने वाले ग्राहकों को अतिरिक्त लाभ मिलेगा, जिसमें खरीदी गई बाइक पर विस्तारित वारंटी भी शामिल है। पैकेज में दो मुफ्त सेवाएं शामिल हैं, और Royal Enfield कार्यक्रम में भाग लेने वाले विक्रेताओं के लिए 5000 रुपये का लॉयल्टी बोनस पेश कर रहा है। इस व्यापक दृष्टिकोण का उद्देश्य खरीद और बिक्री प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करना, रीओन पहल में शामिल ग्राहकों के लिए पारदर्शिता, विश्वसनीयता और अतिरिक्त मूल्य सुनिश्चित करना है।

ये भी पढ़ें:  ब्रेकिंग न्यूज: Honda Shine 125 अब सिर्फ 10 हजार में, जल्दी करें बुकिंग

मैंने 2010 में डिजिटल दुनिया में प्रवेश किया, लेकिन कंटेंट राइटिंग में मेरी रुचि 2015 में उभरी। एक तकनीकी विशेषज्ञ होने के साथ-साथ मैंने इससे संबंधित कंटेंट लिखना शुरू कर दिया। विभिन्न क्षेत्रों में काम करना एक अनूठा अनुभव रहा है। मेरी खासियत डिजिटल से जुडी हर एक नई चीज को गहराई से समझने में है। अपने यूजर तक हर नई जानकारी पहुँचाने का प्रयास करता हूँ।

Telegram Group Join Now